लेडीज वर्सेज रिकी बहल और इश्कजादे फिल्म से दर्शकों का दिल चुराने वाली अदाकारा परिणीति चोपड़ा का दिलबॉलीवुड के नवोदित अदाकार वरुण धवन ने चुरा लिया है. वरूण धवन स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम कर रहे हैं जो इसी साल रिलीज होनेवाली है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन परिणीति चोपड़ा से जुड़े एक सुत्र के मुताबिक वरुण धवन स्टूडेंट ऑफ द ईयर के हीरो हैं और उनके इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ही परिणति चोपड़ा वरुण पर लट्टू हो गई. कहा जा रहा है कि इस ट्रेलर को देखने के बाद वह वरुण को दिल दे बैठी. उसके बाद परिणीति ने अपने दोस्त से उसका मोबाइल नंबर मांगा ताकि वह उसे एसएमएस के जरिए बधाई संदेश भेज सके.

फिल्म ‘स्टूडैंट ऑफ द ईयर’ में सिद्वार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलया भट्ट तीन नए चेहरे हैं और यह करण जौहर की फिल्म है. इस फिल्म के सहनिर्माता जौहर के दोस्त शाहरुख खान हैं. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने की संभावना है. दरअसल जब परिणीति यशराज फिल्म में बतौर इंटर्न काम कर रही थी तो उसी वक्त उनका सामना वरुण से हुआ था लेकिन उन्होंने उसपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. लेकिन अब हालात बदले हुए है. वरुण की फिल्म आने में अभी लंबा वक्त है लेकिन परिणीति वरुण को अभी ही दिल दे बैठी है.

Related Posts: